Friday, September 20, 2024
spot_img
HomeNewsग्रेटर नोएडा के व्यापारी के 15 वर्षीय पुत्र कुणाल की अपहरणकर्ताओं ने...

ग्रेटर नोएडा के व्यापारी के 15 वर्षीय पुत्र कुणाल की अपहरणकर्ताओं ने मौत के घाट उतारा। पुलिस अपहरणकर्ताओं के विरुद्ध एक्शन लेने में दिखाई सुस्ती।

ब्यूरो  – सुषमा ठाकुर

नोएडा। उत्तरप्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, नोएडा के अध्यक्ष नरेश कुच्छल ने मीडिया को जारी एक बयान में ग्रेटर नोएडा के व्यापारी के 15 वर्षीय पुत्र कुणाल की अपहरण कर्ताओं द्वारा जघन्य हत्या को बेहद क्रूरतम एवं शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस द्वारा अपहरणकर्ताओं के विरुद्ध कोई एक्शन लेने की जगह सुस्त बनी रही। साथ ही पुलिस की खुफिया विभाग भी अपहरणकर्ताओं के विरुद्ध साक्ष्य जुटाने में नाकाम साबित हुई।

उन्होंने कहा कि मृतक कुणाल के परिजन उसे ढूंढने के लिए पुलिस पर लगातार दवाब बना रहे थे। लेकिन पुलिस उनकी कुछ सुन नहीं रही थी। आखिरकार जो अंदेशा था वह सामने आ गया और कुणाल की अपहरणकर्ताओं द्वारा हत्या कर दी गई।

उन्होंने कहा कि अपराधी व्यापारियों पर लगातार निशान लगा रहे हैं। जिले में कमिश्नरेट लागू होने के बाद भी व्यापारी यहां अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। जिले में अपराध का ग्राफ कम होने की बात कही जाती रही है, लेकिन वह कागजों में सिमट कर रह गई है। अपराध का ग्राफ कम नहीं हो पा रहा है। व्यापारियों में इस बात की चिंता है की अगला निशाना आगे कौन बनेगा? अगला कौन अपहरण होगा और किसकी हत्या होगी?

उन्होंने प्रदेश के योगी सरकार से मांग की है कि जनपद में व्यापारियों की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया जाए और इस बात की गारंटी दी जाए की जनपद गौतम बुद्ध नगर जिले के व्यापारी सेफ हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि जनपद गौतम बुध नगर में अपराधियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए तथा कुणाल हत्याकांड के दोषी अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाय। साथ ही बड़े दोषी पुलिस अधिकारियों के विरुद भी कड़ी कारवाई की जाय।

उन्होंने कहा की कुछ ही महीनों में जनपद में तीन मासूमों वैभव, दक्ष और कुणाल की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। इससे पुलिस के प्रति व्यापारियों व आम जनता में असंतोष उत्पन्न हो रहा है। एक बार पुनः कमिश्नरेट प्रणाली की समीक्षा किए जाने की आवश्यकता महसूस की जा रही है ताकि लोग अपने आप को सेफ महसूस कर सकें और शांत प्रिय गौतम बुद्ध नगर जिले में अमन के साथ रह सके और लोग पुलिस पर भरोसा कर सकें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments