Friday, September 20, 2024
spot_img
HomeNewsजेवर विधानसभा में ‘‘सांसद आपके द्वार’’ कार्यक्रमों

जेवर विधानसभा में ‘‘सांसद आपके द्वार’’ कार्यक्रमों

ब्यूरो  – सुषमा ठाकुर

जेवर विधानसभा में ‘‘सांसद आपके द्वार’’ कार्यक्रमो के तहत ग्राम डेरीन गुजरान, ढाकवाला मुहफाड, ननुआ का राजपुर, अमरपुर दनकौर, ऊँची दनकौर, नवादा, इमलियाका, अटाई, कासना नगर में ग्रामवासियों से आत्मीय संवाद कर उनकी समस्याओं से अवगत हुए।  प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी एवं उ० प्र० के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ द्वारा चलाई जा रही लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी को मिल रहा है या नहीं। वहां पर उपस्थित जनमानस ने कहा कि सभी योजनाओं का लाभ लगभग मिल रहा है। सांसद निधि से भी कुछ गांवों में विकास कार्य किये गये है एवं सी.एस.आर. फण्ड द्वारा भी गांवो में कई विकास कार्य किये जा चुके है।

जेवर विधानसभा के दनकौर मंडल में सांसद निधि से भी कई विकास कार्य जैसे इण्टरलॉकिन्ग व नाली इत्यादि कई कार्य कराये गये है तथा प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत भी क्षेत्र का विकास हुआ है। जेवर विधानसभा में नोएडा इन्टरनेशनल एयरपोर्ट की नींव प्रधानमंत्री द्वारा रखी गई थी। जेवर में एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट  बन रहा है। जल्द ही इसका शुभ आरंभ भी किया जायेगा। एयरपोर्ट के आने से क्षेत्र का विकास बहुत तेजी से बढ़ा है और युवाओं को रोजगार के भी नये अवसर मिलेंगे।  सबका सदैव यही प्रयास रहता है कि अधिक से अधिक अपने क्षेत्र का विकास करें और यह तभी संभव हुआ जब देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लाये और प्रदेश में में  योगी आदित्यनाथ  को मुख्यमंत्री बनाया। तीसरी बार केन्द्र में  नरेन्द्र मोदी  के नेतृत्व में सरकार बनेगी ।

इस कार्यक्रम के दौरान सांसद प्रतिनिधि सोनू वर्मा, पंकज कौशिक मण्डल अध्यक्ष हरिदत्त शर्मा, ओमकार भाटी, अखिलेश नागर, राहुल पंडित, मुनेन्द्र नागर, हरेन्द्र शर्मा, फिरे नागर, फतह नागर, बलबीर प्रधान, शिवम शर्मा, सेवानंद शर्मा, अतुल भाटी, सोनू बीडीसी, अजब सिंह मुखिया, अनिल तायल, ठाकुर राजेन्द्र सिंह आदि काफी संख्या में उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments