Friday, September 20, 2024
spot_img
HomeNewsस्वामी विवेकानन्द ग्रामीण विकास सहयोग संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुरूषोत्तम तिवारी का...

स्वामी विवेकानन्द ग्रामीण विकास सहयोग संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुरूषोत्तम तिवारी का जन्मदिन बड़े सादगी से  मनाया  गया 

      ब्यूरो-सुषमा ठाकुर

नोएडा ।  नेता जी सुभाष चन्द्र बोस कालोनी, सेक्टर -16, नोएडा में स्थित सर्व मनोकामना पूर्ण शिव दुर्गा मन्दिर परिसर में स्वामी विवेकानन्द ग्रामीण विकास सहयोग संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुरूषोत्तम तिवारी का जन्म दिन बहुत सादगी के साथ मनाया गया। इस अवसर पर मोमबत्तियों की जगह दीपक जलाया गया और दीपक को मोमबत्तियों की तरह जला कर बुझाया नहीं गया बल्कि दीपक जलता रहा और भगवान से प्रार्थना की गई की पुरूषोत्तम तिवारी के जीवन में जलते हुए दीपक की तरह उजाला रहे और ज्ञान की ज्योति हमेशा जलती रहे। जिससे स्वामी विवेकानन्द की तरह पुरूषोत्तम तिवारी भी जनता के प्रेरणास्रोत बने और देश- उन्नति तथा जन-हित के कार्य मन लगा तन,मन, धन से करते रहे।

इस अवसर पर प्रसाद के रूप में लड्डू और केट वितरण किया गया। इस मौके पर पुरूषोत्तम तिवारी ने भी सबके सामने संकल्प लिया कि वे स्वामी विवेकानन्द के बताये मार्ग का अनुसरण करते हुए देश की उन्नति और जन हित के कार्यों में तन, मन, धन से समर्पित रहेंगे।

इस शुभ अवसर पर स्वामी विवेकानन्द ग्रामीण विकास सहयोग संस्था के उत्तरप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी रवि डेढ़ा,  सेक्टर श्रमिक कुंज आर डब्ल्यू के अध्यक्ष मनोज कुमार, पटरी खोखा ठेली कल्याण सेवा संस्थान के जिला सचिव रविन्द्र साह, रीता विद्या मन्दिर के प्रधानाध्यापक अमर सिंह परिहार, रीता विद्या मन्दिर की शिक्षिकाएँ, प्रह्लाद शाह, रीता विद्या मन्दिर के शिक्षारत बच्चे एवं कालोनी के लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments