Friday, September 20, 2024
spot_img
HomeNewsटीम ने  नवनियुक्त नोएडा महानगर के अध्यक्ष मनोज गुप्ता को उनके आवास...

टीम ने  नवनियुक्त नोएडा महानगर के अध्यक्ष मनोज गुप्ता को उनके आवास पर पहुंचकर फूल के बुके भेंट कर बधाई और अपनी शुभकामनाएं दी

ब्यूरोसुषमा ठाकुर

नोएडा। उत्तरप्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नोएडा इकाई के अध्यक्ष नरेश कुच्छल की अध्यक्षता में प्रतिनिधि मंडल की टीम ने  नवनियुक्त नोएडा महानगर के अध्यक्ष मनोज गुप्ता को उनके आवास पर पहुंचकर फूल के बुके भेंट कर बधाई और अपनी शुभकामनाएं दी

इस मौके पर  प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष नरेश कुच्छल और उनकी टीम को भाजपा नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने भरोसा दिया कि पूर्वत व्यापारियों का उनके द्वारा हर संभव सहयोग दिया जाएगा और व्यापारियों को उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वे भी व्यापारी घराने से आते हैं और वे व्यापारियों की पीड़ा समझते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यदि कोई व्यापारियों को नाजायज तरीके से उत्पीड़न करता है तो उनके समक्ष बात आनी चाहिए। वे पूर्व में भी व्यापारियों के साथ खड़े रहे हैं और आज भी खड़े रहेंगे।

इस मौके पर अध्यक्ष नरेश कुच्छल,चेयरमैन राम अवतार सिंह, वरिष्ठ महामंत्री मनोज भाटी, महामंत्री दिनेश महावर, सत्यनारायण गोयल,संदीप चौहान, मूलचंद गुप्ता कोषाध्यक्ष, राधेश्याम गोयल, विनीत शर्मा, बृजमोहन राजपूत, केशव पंडित, ओमपाल शर्मा, अंकित कौशिक, सोनवीर सिंह, सुभाष त्यागी, विक्रांत चौहान आदि शामिल रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments