Friday, September 20, 2024
spot_img
HomeNewsप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विशाल जनसभा का हुआ आयोजन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विशाल जनसभा का हुआ आयोजन

ब्यूरो  – सुषमा ठाकुर

नोएडा।   प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  की विशाल जनसभा गौतमबुद्धनगर लोकसभा के सिकन्द्राबाद विधानसभा चांदमारी चोला में हुयी। उसमें सभी ग्रामवासी अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर  प्रधानमंत्री का उद्बोधन सुने।  इसमें क्षेत्र के विकास के लिए  प्रधानमंत्री कई बड़ी परियोजनाओं की सौगात क्षेत्रवासियों के लिए लायी है । सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास एवं सबका प्रयास की जो परिकल्पना प्रधानमंत्री ने की है, वह साकार हो रही है। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए सभी लोग पहुंचे। सांसद डा. महेष शर्मा ने होनेवाले जनसभा के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

‘‘सांसद आपके द्वार’’ कार्यक्रम के दौरान दादरी विधानसभा के ग्राम कुड़ी खेड़ा, महावर, कल्दा, छिड़ौली, बम्बावड, आकिलपुर, रजतपुर में ग्रामवासियो के साथ बैठकर संवाद किया। गांवों में हो रहे विकास के बारे में चर्चा की और केन्द्र एवं प्रदेश की योजनाओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। क्षेत्रवासियों ने कहा कि पहले के वनिस्पत वर्तमान सरकार की सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। सांसद निधि से भी इस क्षेत्र में विकास कार्य ग्राम कुड़ीखेड़ा में लोकार्पण किया एवं जिला पंचायत/ विधायक निधि से भी इन गांवो का विकास हुआ है। अभी कुछ कार्य बाकी है उसे भी जल्द से जल्द पूर्ण करने का प्रयास जारी है।

 

सांसद ने सभी ग्रामवासियों का हृदय से आभार प्रकट किया और कहा कि, “आपसभी ने गांव आगमन पर मेरा जो अभिनंदन व स्वागत किया है। इससे मैं गांव के सभी लोगों का वंदन करता हूँ। आपका आशीर्वाद सदैव ऐसा ही बना रहे। आपके द्वारा जो भी कार्य मुझको बताये जाते है मेरा प्रयास रहता है कि उन विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा कराएं। आपकी ताकत एवं आपके वोट से देश एवं प्रदेश के डबल इंजन की सरकार को ताकत मिली है। जिससे हमसभी कार्य पूर्ण कराने में सक्षम हुये है और आगे भी 2024 में पुनः आपका आशीर्वाद देश में नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने में बहुत बड़ी भूमिका आप सबकी रहेगी। सभी गरीब कल्याण योजनाओं का लाभ पारदर्शिता से मिलता रहेगा एवं क्षेत्र का विकास और गति से पकड़ेगा।”

इस कार्यक्रम के दौरान विधायक दादरी तेजपाल नागर, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चैधरी, नगरपालिका परिषद दादरी चेयरमैन गीता पंडित, जिला पंचायत सदस्य देवा भाटी, मौजीराम नागर, मण्डल अध्यक्ष विचित्र तोमर, संदीप शर्मा, प्रमोद शर्मा, आदि काफी संख्या में उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments